कपिल शर्मा की कड़वा सच आया सामने, इस लड़की के साथ 24 घंटे मौज मस्ती में कर रहे हैं करियर बर्बाद



कपिल शर्मा की कड़वा सच आया सामने, इस लड़की के साथ 24 घंटे मौज मस्ती में कर रहे हैं करियर बर्बाद


मुंबई: आज के समय में टीवी पर रियलिटी शोज़ की भरमार हो गई है. ऐसे में किसी भी कलाकार के लिए लोगों की वाहो वाही बटोरना कठिन हो गया है. लेकिन इसी बीच अपने शो “द कॉमेडी विद कपिल शर्मा” से  मचाने वाले कपिल ने कुछ ही समय में अपनी अलग पहचान बना ली. एक समय में यह शो TRP के सातवे आसमान को छूता था. मगर बीते वर्ष प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ हुई झड़प ने कपिल के अच्छे खासे करियर को बर्बाद कर डाला. दरअसल, सुनील अपने डॉ. गुलाटी वाले किरदार से सबके दिलों में बस चुके थे ऐसे में कपिल के साथ हुई झड़प में लोगों ने उनका साथ दिया और कपिल से मुह फेर लिया. इस कांड के बाद कपिल  पॉपुलैरिटी काफी कम हो गई जिसके कारण चैनल ने उनका शो बंद कर दिया.
इन सब के बाद भी कपिल ने हार नहीं मानी और लंबी छुट्टी के बाद टीवी जगत में अपनी वापसी की. लेकिन, क्सिम्त ने इस बार उनका साथ नहीं दिया और उनका शो फ्लॉप साबित हुआ और आखिरकार बंद कर दिया गया. एक समय में “किस किस से प्यार करूँ” फिल्म से कपिल ने अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया था. लेकिन, उनकी अगली फिल्म “फिरंगी” भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. कपिल के डूबते करियर के पीछे कईं वजहें थीं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वजह के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कॉमेडी किंग कपिल को आसमान से ज़मीन पर कुछ ही पलों में ला फेंका.
कॉमेडी शो के स्टार बनने वाले कपिल शर्मा के चमकते सितारे इन दिनों धुंधले पढ़ चुके हैं. सब के दिलों की धड़कन बन चुके कपिल इन दिनों विवादों के घेरे में ईशा चुके हैं. आए दिन कोई ना कोई विवाद नहीं आ गिरता है अरुण फिर से सुर्खियों में ला देता है. वही खबरों की मानें तो इस बार कपिल शर्मा के डूबते करियर की वजह एक लड़की है. तो चलिए जानते हैं आखिर यह लड़की कौन है.
हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा को शूटिंग के लिए जब डायरेक्टर फोन कर रहे थे तो उन्होंने फोन का कोई रिस्पांस नहीं दिया जिस पर चैनल वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी  को फोन किया और उन्हें कपिल के शूटिंग पर ना आने की वजह पूछी. गिन्नी ने बताया कि कपिल का भी शूटिंग पर जाने का मन नहीं करता इसलिए वह शूटिंग नहीं करना चाहती. देखा जाए तो अधिकतर लोगों का यही मानना है कि उनके करियर बर्बाद होने के पीछे की असली वजह उनकी गर्लफ्रेंड ही है.
लोगों के अनुसार वे अक्सर अपना ज्यादातर समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताते हैं और जमकर नशा करते हैं. अपनी इन्हीं गंदी आदतों के चलते हुए काम पर ध्यान नहीं दे पा रही. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा की यह गर्लफ्रेंड उन्हें एक पंजाबी रियालिटी शो “हंस बलिए” पर मिली थी. इसी बीच दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और साल के अंत में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया जबकि अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है. कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है जोकि जालंधर की रहने वाली हैं.
बताया जाता है कि कपिल और गिन्नी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं. इसके इलावा गिनी ने बहुत से ड्रामा शो मी डायरेक्ट किए हैं. फिलहाल गिन्नी अपने पापा के बिजनेस को संभाल रही हैं. खबरों की मानें तो शादी के बाद गिन्नी  मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी और कपिल के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ जाएंगी. अब कपिल के डूबते करियर की वजह गिन्नी है या कोई और यह तो केवल कपिल खुद ही बता सकते हैं.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देखिए RSS की एक महिला संध्या फड़के ने कैसे WWE के पहलवान को मारा देखे वीडियो

44 साल की इस खूबसूरत हीरोइन के प्यार में 27 साल के टाइगर श्रॉफ हुए पागल, नाम सुनकर चौंकिएगा नही